No Slide Found In Slider.
IMG-20231202-WA0031
IMG_20220718_112253
Uncategorized

जहन्नुम के द्वार खोल दिए जाएंगे’, सीएम योगी ने किसे दी ये चेतावनी..

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज शुक्रवार (3 मई) को फरीदपुर (बरेली) में आंवला लोकसभा क्षेत्र के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के पक्ष में वोट की अपील की. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि पहले कांग्रेस और इंडिया गठबंधन में शामिल दल बोलते थे कि राम हुए ही नहीं. वहीं जब रामलला का दिव्य, भव्य और नव्य मंदिर बन गया तो कहते हैं राम सबके हैं. यह इनका दोहरा चरित्र है, ऐसे ही चुनाव के समय आप इनके माई बाप हैं और चुनाव खत्म होते ही यह आपको पहचानते नहीं हैं.

No Slide Found In Slider.

सीएम योगी ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस का काम झूठ बोलना है. इनका मेनिफेस्टो भी कुछ इसी तरह का है, उसमें अल्पसंख्यकों को खाने पीने की पूरी स्वतंत्रता देने की बात कही गई है. यह जनता को नहीं बता रहे हैं कि ऐसा किसका खान पान है, जो बहुसंख्यक समाज नापसंद करता है. दरअसल अल्पसंख्यक समाज को गौ मांस पसंद है, जिसे हम होने नहीं देंगे. हम गौ माता की रक्षा के लिए जान भी देंगे. अयोध्या के महाराज दिलीप ने गौ माता को शेर के मुंह से छुड़ाया था. ऐसे धर्मात्माओं ने भारत माता की धरती पर जन्म लिया है. सपा और कांग्रेस को गलतफहमी है कि वह किसी की रुचि के अनुसार खान-पान की स्वतंत्रता देंगे. प्रदेश में गौकशी की बात तो दूर कोई इसके बारे में सोचेगा भी तो उसके लिए जहन्नुम के द्वार खोल दिए जाएंगे.मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वर्ष 2014 से पहले देश में गरीब कल्याणकारी योजनाओं का बंदरबांट होता था. कांग्रेस सरकार तो प्रभु श्रीराम और कृष्ण भगवान के अस्तित्व पर सवाल करती थी. वहीं सपा के लोग जय श्री राम का नारा लगाने पर जेल में बंद कर देने की धमकी देते थे. इतना ही नहीं कहते थे कि अयोध्या में कोई भी परिंदा पर नहीं मार सकता है. वहीं वर्ष 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बदलते भारत की तस्वीर सभी ने देखी है. देश के जरूरतमंदों को फ्री राशन, रसोई गैस कनेक्शन और आवास की सुविधा दी जा रही है. वहीं देश में जो लोग फ्री आवास की सुविधा से छूट गये हैं, उन्हे अगले 5 वर्ष में इसकी सुविधा दी जाएगी.

पाकिस्तान आतंकवाद की भट्टी- सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद की भट्टी है, उसने इस भट्टी को सुलगाया है और आज वही इसमें जल रहा है. वहीं पाकिस्तान कांग्रेस के लोगों की तारीफ कर रहा है. पुलवामा में जवानों की शहादत पर खुशी मनाने वाले राहुल गांधी की तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही राहुल गांधी को समर्थन देने की बात कह रहे हैं, ऐसे में आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

PicsArt_10-26-02.06.05

FB_IMG_1657898474749

Related Articles

Back to top button